सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीती कर रहे लोगों को अक्षय कुमार का सॉलिड जवाब

Actor Akshay Kumar

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने उन लोगों की जमकर क्लास ली जो POK में हुई सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे है और पाक मुल्क के कलाकारों को बैन करने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने कहा इस तरह की बहस करने वालों को शर्म आना चाहिए। अक्षय ने देश के लोगों को जोर देकर कहा है कि पहले उन जवानों के परिवारों के बारे में सोचों जिनके जवान बेटों ने देश के लिये अपनी जान की आहूति दी है।

अक्षय कुमार ने कहा शर्म करो, शहीद जवानों के परिवार के बारे में तो सोचो

एक्टर अक्षय कुमार ने अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर भारतीय सेना के लक्षित हमलों पर उठाए जा रहे सवालों की भी आलोचना की।

उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, “पिछले कुछ दिन से मेरे दिमाग में कुछ चीजें चल रहीं हैं और मुझे यह कहना था. किसी को दुखी करने का इरादा नहीं है.”

अक्षय ने वीडियो में कहा, “मैं आज एक सेलिब्रिटी के रुप में आपसे नही बोल रहा हूं. मैं एक सैनिक के बेटे के रुप में आपसे बात कर रहा हूं. पिछले कुछ दिन से मैं देख रहा हूं और पढ़ रहा हूं कि लोग बहस कर रहे हैं. कुछ लोग सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं, कुछ कलाकारों पर पाबंदी की मांग कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों को डर है कि जंग हो सकती है. उन्होंने कहा, अरे शर्म करो. ये बहस बाद में हो सकती है. पहले तो यह सोचना चाहिए कि लोग सीमा पर अपनी जान दे चुके हैं.”

Also ReadPakistani Actors Controversy: ‘नाना ने सलमान को खटमल कहा?

अक्षय ने आगे कहा – “उरी हमले में हमारे देश के 19 जवान शहीद हो गये और बारामूला में एक 24 साल का नोजवान नितिन यादव अपने देश की रक्षा के लिए शहीद हो गया. उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि इस समय पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी के बारे में बात करने के बजाय उन परिवारों के बारे में सोचना चाहिए जिन्होंने सीमा पर अपनों को खो दिया और जिन्हें इन बहस से कोई लेनादेना नहीं है”.

उन्होंने कहा कि “क्या हजारों जवानों के परिवारों को इस बात की चिंता है कि कोई फिल्म रिलीज होगी या नहीं? किसी कलाकार पर पाबंदी लगाई जाएगी या नहीं? नहीं। उन्हें अपने भविष्य की चिंता है। अक्षय ने कहा कि हमारी चिंता होनी चाहिए कि हम उनके वर्तमान को और भविष्य को बेहतर बनाएं। मैं हूं, क्योंकि वे हैं। आप हैं, क्योंकि वे हैं। और अगर वे वहां नहीं होते तो हिंदुस्तान नहीं होता। जय हिंद”

Follow us on Twitter Like us on Facebook

Be the first to comment on "सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीती कर रहे लोगों को अक्षय कुमार का सॉलिड जवाब"

Leave a comment