Ae Dil Hai Mushkil Controversy: राज ठाकरे पर भारी पड़ा, महाराष्ट्र का बिजनेसमैन

Ae Dil Hai Mushkil Controversy

28 अक्टूबर को रिलीज हो रही डायरेक्टर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की मुश्किलें धीरे-धीरे कम हो रही है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) चीफ राज ठाकरे ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि उनकी पार्टी इस मोवीए का विरोध नहीं करेंगी। इसके लिए उनकी पार्टी ने 3 शर्ते भी रखी है। जिसे फिल्म मेकर्स ने मान लिया है और अब यह विवाद ख़त्म हो गया है। जब यह खबर आम जनता तक पहुंची तो वह समझ गए कि यह केवल मनसे का एक पोलिटिकल स्टंट था और कुछ नहीं। लेकिन करण की मुश्किलें बढ़ाते हुए अब महाराष्ट्र के एक बिजनेसमैन ने उनके खिलाफ मुहीम छेद दी है।

एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने 5 करोड़ में सुलझाया ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का केस

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के विवाद को लगभग विराम मिल गया है, लेकिन अभी केवल पोलिटिकल इशू ही सॉल्व हुआ है। जिससे देश की जनता बिलकुल भी खुश नहीं है, क्योंकि जिस तरह से मनसे चीफ राज ठाकरे ने शहीदों के बलिदान को 5 करोड़ में तोल दिया, उससे देशवासिओं को बहुत दुःख पहुंचे है। दरअसल, उन्होंने इस विवाद को ख़त्म करने के लिए तीन शर्ते फिल्म मेकर्स के सामने रखी है। जो इस प्रकार है –

  1. थियेटर में फिल्म शुरू होने से पहले उरी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी
  2. सेना फंड में 5-5 करोड़ जमा कराएंगे प्रोड्यूसर
  3. पाकिस्तानी कलाकारों को थैंक्यू

इन तीनो शर्तों पर इंडस्ट्री के निर्माता-निर्देशकों ने हामी भर दी है। जिसके बाद करण जौहर की मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल‘ की सारी समस्यायों का हल हो गया।

महाराष्ट्र के बिजनेसमैन में ने करण जौहर को भेजा 320 का चेक

Karan Chima Letter

महाराष्ट्र के अकोला में रहने वाले करण चीमा एक बिजनेसमैन है। जिन्होंने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के डायरेक्टर करण जौहर को धर्मा प्रोडक्शन के नाम से 320 रुपये का चेक भेजा है। इसके पीछे का मकसद बताते हुए चीमा ने कहा – कुछ दिन पहले करण जौहर ने एक विडियो में कहा था कि अगर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज़ नहीं होती है तो उससे जुड़े लोगों का बहुत नुकसान हो जायेगा।

उनके इस विडियो को देखने के बाद करण चीमा ने सोचा कि करण जौहर और उनके क्रू मेंबर्स को कोई नुक्सान ना हो, इसलिए उन्होंने 320 रूपये का यह चेक धर्मा प्रोडक्शन के नाम पर भेजा है। लेकिन चीमा ने यह भी साफ़ कर दिया की वो इस फिल्म को नहीं देखेंगे।

Ae Dil Hai Mushkil

सिंगल स्क्रीन्स पर ‘ऐ दिल अब भी मुश्किल’

वहीं सिंगल स्क्रीन्स पर अभी भी ‘ऐ दिल है मुश्किल रिलीज’ नहीं होगी। दरअसल, सिंगल स्क्रीन्स एसोसिएशन के मुताबिक वो अब भी अपनी बात पर कायम है और महाराष्ट्र, गुजरात, कनार्टक और गोवा के सिंगल स्क्रीन्स में यह मूवी रिलीज नहीं होगी।

Also Readपाकिस्तान में भारतीय टीवी शोज और फिल्मों की रिलीज़ पर लगा बैन

Follow us on Twitter Like us on Facebook

Be the first to comment on "Ae Dil Hai Mushkil Controversy: राज ठाकरे पर भारी पड़ा, महाराष्ट्र का बिजनेसमैन"

Leave a comment