ससुराल सिमर का: आखिर क्या है नकली रोली का सच?

Sasural Simar Ka Serial in Hindi

ससुराल सिमर का, कलर्स चैनल का एक बहुत ही लोकप्रिय सीरियल है| इसके 9th फ़रवरी 2015 प्रकरण में बहुत से राज़ खुले है। इस प्रकरण के शुरुआत में ही सिमर (दीपिका सेमसन) सबसे यह पूछती है की सभी लोग उससे यह सवाल क्यों पूछ रहे है, कि रोली (सारा खान) कहा है?

तब सिद्धांत उसे कहता है, कि इंस्पेक्टर ने कहा है, कि तुमने रोली को मारा है। इसीलिए तुमसे यह सवाल पूछा जा रहा है| इंस्पेक्टर सबको वो फोटो बताता है, जिसमे सिमर की कार से नकली रोली का एक्सीडेंट होते हुए दिखाया जा रहा है। वो फोटो देखकर पूरा भारद्वाज परिवार चकित रह जाता है। सिद्धांत, सिमर से पूछता है की उसने क्यों अपनी ही बहन को मारा? और वो ऐसा कैसे कर सकती है? राजिंदर सिमर से पूछते है की उस रात क्या हुआ था, यह बताओ?

ससुराल सिमर का: पुलिस क्यों करना चाहती है सिमर को गिरफ्तार?

जब यह सब सवाल सिमर से पूछे जा रहे थे, तभी माताजी अपने मन में यह सोच रही थी, कि वो कैसे सिमर को बचाए, क्योकि उन्हें तो नकली रोली का सच पहले से ही पता था। सिद्धांत, सिमर से पूछता है, कि जब रोली उसकी कार के सामने आई तो उसने ब्रेक क्यों नहीं लगाये?

Hindi Serial Sasural Simar Ka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सिमर, सिद्धांत को और पूरे भारद्वाज परिवार को नकली रोली की सच्चाई बताना चाहती थी, पर तभी उसे माताजी की कही हुई बात याद आ जाती है। जिसमे माताजी उसे सभी घरवालो को कुछ भी ना बताने की हिदायत देती है| उमा, सिमर से कहती है कि वो बदल गई है, और उसे रोली की कोई परवाह नहीं है, क्योकि जब उसे रोली के एक्सीडेंट की बात पता चली तब भी वो बहुत सामान्य व्यव्हार कर रही थी, और उसे रोली की कोई फ़िक्र नहीं थी। जहान्वी कहती है की सिमर ऐसा नहीं कर सकती और हो सकता की वो फोटो नकली हो या मॉर्फ़ की गई हो। इंस्पेक्टर कहते है की इसीलिए उन्होंने वो फोटो फोरेंसिक लैब में दिए है, और अगर वो फोटो सही हुए, तो वो फिरसे भारद्वाज हाउस आएँगे सिमर को गिरफ्तार करने के लिए।

वही दूसरी तरफ अमर और केलेंडर वैष्णवी की मौत से हैरान हो जाते है। केलेंडर, अमर को बोलता है की थोड़ा रिलैक्स हो जाओ और मुझे बताओ की तुमने उस रूम में क्या देखा? अमर बोलता है की उसने ऐसा कुछ देखा जो आज से पहले कभी नहीं देखा था और एक इंसान ऐसा कभी नहीं कर सकता। अमर कैलेंडर को बोलता है की वो लोग नकली रोली से लड़ाई नहीं कर सकते| अमर, केलेंडर को बोलता है की वो उसे छोड़कर चला जाए। केलेंडर पूछता है पर क्यों ? तब अमर बोलता है की उन दोनों का साथ वही तक था और अब उसे जाना होगा केलेंडर के ना मानने पर अमर उसे धक्का मारकर नीचे गिरा देता है, और वह से चला जाता है।

अमर की कार अचानक रुक जाती है वो बाहर निकालकर देखता है तो नकली रोली उसके सामने होती है अमर उसे देखकर बहुत घबरा जाता है और वहा से भागने लगता है, पर अचानक से उसके सामने फिरसे  नकली रोली आ जाती है और वो रुक जाता है। अमर को वो सब याद आने लगता है की कैसे उसने वैष्णवी को मारा था तभी पीछे से एक कार आती है और अमर का दुर्घटना हो जाता है।

ससुराल सिमर का आगामी प्रकरण

श्रुति (अविका गोर) सबसे कहती है, कि उसे छोड़ दो और वो वह से जाना चाहती है, तभी सिद्धांत उसके पास आता है, और उसे बोलता है कि उसे वहा किसी ने नहीं रोका है, और वो उसे धक्के मारकर भारद्वाज हाउस से बाहर निकल देता है।

 

Be the first to comment on "ससुराल सिमर का: आखिर क्या है नकली रोली का सच?"

Leave a comment