मेरी आशिकी तुम से ही: क्या है रणवीर और रीतिका के रिश्ते का सच

Hindi Serial Meri Aashiqui Tum Se Hi

9th  फरवरी 2015 के मेरी आशिकी तुम से ही सीरियल के प्रकरण 168 में हमने देखा कि, इशानी ने शर्मन  को आपने और रणवीर  के प्यार के बारे मे बताया और उससे बोला कि वो रीतिका पर शक न करे। और साथ ही रणवीर की अच्छाईयो के बारे में बताया।

यहाँ रणवीर अपनी गलती के बारे में सोच रहा है,  उसे लगता है कि उसने इशानी के साथ गलत किया था। आर.वी. को याद आता है कि उसने इशानी को कितने दर्द दिये है।

दूसरी तरफ मेरी आशिकी तुम से ही में शरमन ने रितिका को फोन किया, और कहा कि अब हमे अपनी सहगाई को पूरा कर लेना चाहिए। लेकिन अचानक रितिका के घर रणवीर आ जाता है और रीतिका शरमन से झूट बोलती है की समीरा आई है।

रणबीर, रितिका को अपनी परेशानी बताता है और उससे पूछता है कि सच में इशानी उससे प्यार करती है। रितिका उससे बोलती है कि, वो जाकर एक बार इशानी से इस बारे में बात  करे  की क्या वह सच में तुमसे प्यार करती है।

मेरी आशिकी तुम से ही: क्या शरमन रितिका पर विश्वास करेगा?

meri aashiqui tumse se hi

इधर शरमन, समीरा को फ़ोन पर पूछता की वो रीतिका के घर क्यों गई। समीरा बोलती है की वह आपने घर पर ही है। यह सुनकर शरमन को गुस्सा आता है और वो रीतिका के घर जाता है| जैसे ही शरमन रीतिका के घर पहुचता है, तो वो देखता है की रीतिका और रणवीर एक साथ है। यह देखकर वह गुस्से में वंहा वापस से आ जाता है।

घर आ कर शरमन इशानी को बोलता है, कि रीतिका और रणवीर के बीच में चक्कर चल रहा है लेकिन वो उससे समझाती है और बोलती है कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है।

इशानी शरमन को तो समझा देती है लेकिन वह भी सोचती है की क्या सच में रणवीर और रीतिका के बीच में कुछ चल रहा है।

और अधिक जानिए Hindi TV Serial.

Be the first to comment on "मेरी आशिकी तुम से ही: क्या है रणवीर और रीतिका के रिश्ते का सच"

Leave a comment