ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बड़ी एक्शन फिल्म War गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और कमाई के मामले में इसने पुराने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए थे। बता दें की फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन और खतरनाक स्टंट से भरपूर इस फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए नया बेंचमार्क सेट किया है। इसने अपने तीसरे हफ्ते भी सिनेमाहॉल में धमाल मचा रखा है। अपुष्ट सूत्रों से पता चला है की वॉर' (हिंदी वर्जन) ने शुरूआती 15 दिनों में कुल 273 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। कमाई की इस गति को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'वॉर' जल्द ही 300 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जायेगी।

फिल्म ट्रेड पर अपनी पैनी नजर रखने वाले तरण आदर्श ने 'वॉर' को इस साल की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बताया है। इस फिल्म की बड़ी बात यह है की 15वें दिन भी यह जमकर कमाई कर रही है। इस फिल्म में सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी जम के कमाई की है। विदेशों में फिल्म की कमाई का आंकड़ा अब तक 79.80 करोड़ रुपये पहुँच गया है।

तरन आदर्श ने फिल्म के द्वारा बनाये गए कई रिकार्ड्स भी ट्वीट कर के फैंस को बताए हैं।

यह फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

सर्वकालिक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के टॉप टेन की लिस्ट में भी वॉर शामिल हो गई है।