"ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन।"

जगजीत सिंह की आवाज़ में आपने ये गीत ज़रूर सुनी होगी। पर जब भी गानों से इतर वास्तविक जीवन में कोई ज्यादा एज गैप वाली जोड़ी के बारे में लोग सुनते हैं तो उसे पचा नहीं पाते हैं। जब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के अपने से 10 साल छोटे निक जोनस को डेट करने की खबरें लोगों के सामने आईं तो कई तरह की बातें बनाई गई थी।

बता दें की ऐसा पहली बार नहीं हो रहा था जब कोई अभिनेत्री अपने से उम्र में छोटे लड़के से शादी की हो। बहरहाल अगर आपको ऐसा सुनने को मिले की कोई लड़की खुद से 36 साल कम उम्र के लड़के से शादी के बारे में विचार कर रही है तो आप क्या सोचेंगे?

खबरों की मानें तो अमेरिका की प्रसिद्ध गायिका मैडोना के बारे में कुछ ऐसी ही खबर आ रही है। बताया जा रहा है की मैडोना खुद से 36 साल छोटे लड़के को आजकल डेट कर रही हैं। खबरों के अनुसार वे जिस लड़के को डेट कर रही हैं उसका नाम Ahlamalik Williams है और वह एक डांसर है।

मीडिया संस्थान 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' में छपी एक खबर के अनुसार मैडोना के बॉयफ्रेंड विलियम्स के पिता ने बताया हैं कि मैडोना पहले ही कह चुकी हैं वह विलियम्स से प्यार करती हैं। इसका मतलब हुआ की मैडोना लड़के के पिता और परिवार से भी मिल चुकी हैं।

इस पूरे मामले पर विलियम्स के पिता ने बताया कि जब मैडोना ने विलियम्स को डेट करना शुरू किया तो वह उनसे मिले। इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि विलियम्स और मैडोना का रिश्ता गहराता जा रहा है। विलियम्स के पिता ने कहा कि मैडोना ने लास वेगास के सीजर्स पैलेस में एक शो के बाद उनको और उनकी पत्नी लॉरी को डिनर पर बुलाया था।

बता दें की विलियम्स के पिता को इस बात पर कोई ऐतराज नहीं है कि उनके बेटे की गर्लफ्रेंड उम्र में उनसे भी उम्र में बड़ी है और उनके बेटे और मैडोना की उम्र के बीच 36 साल का फासला है। उनका मानना है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती और वह अपने बेटे के लिए खुश हैं।