टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार के जीवन पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है। इस बात की घोषणा भूषण कुमार पहले ही कर चुके है। इस फिल्म का टाइटल है Mogul (मोगल) रखा गया है। हाल ही में खबर आ रही है की आमिर खान ने मोगल पर काम करने की लिए हामी भर दी है।आमिर खान ने पहले इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर लगे यौन शोषण के आरोपों की वजह से इसे करने से इनकार कर दिया था।

मोगल पर वापसी करने पर आमिर खान हाल ही इंटरव्यू में कहा, किरण और मैं मोगल का निर्माण कर रहे थे और मैं फिल्म में एक्टिंग भी कर रहा था। जब हम फिल्म कर रहे थे तब हमें इस बारे में नहीं पता था कि फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर के खिलाफ केस (मीटू) चल रहा है। उनका केस 5-6 साल पुराना था। इसके बाद हम दोनों ही काफी डिस्टर्ब्ड हो गए थे। मुझे ये समझ में नहीं आया था कि क्या करना है।

आमिर ने आगे बताया फिर हमने सुभाष कपूर के साथ काम कर चुकी लगभग 10-12 महिलाओं से बात चीत की लेकिन वे सभी सुभाष के पक्ष में थी। महिलाओं के साथ बात करने के बाद हमें सुकून मिला और फिर हमने IFTDA को पत्र लिख कर कहा मैं इस फिल्म में वापसी कर रहा हूँ।

बात दें की इसके पहले भी गुलशन कुमार का रोल निभाने के लिए अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान से बात की गई थी लेकिन बात नहीं बनी। बता दें कि फिल्म मोगल फेमस म्यूजिक कंपोजर और टी सिरीज़ के मालिक 'गुलशन कुमार' की बायोपिक है। गुलशन कुमार की मौत काफी विवादित रही, जिसकी गुत्थी आज तक नहीं सुलझ सकी है।