गोविंदा को उनकी बेहतरीन कॉमेडी फ़िल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने अभिनय से लोगो को दीवाना बना दिया था। लोग उनकी फिल्मों का भरपूर आनंद लेते थे। हाल ही में गोविंदा इंडिया टीवी के शो आपकी अदालत में आये जहाँ उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ दिलचस्प  बातों का खुलासा भी किया।

गोविंदा कुछ साल पहले चर्चा का विषय बन गए थे उसका कारण था अपनी ही पत्नी सुनीता से दोबारा शादी करना। शो आपकी अदालत में गोविंदा ने इसका कारण बताया की ऐसा उन्होंने अपनी माँ की इच्छा के कारण किया था। उनकी माँ की इच्छा थी कि गोविंदा 49 साल की उम्र में पहुँचकर दोबारा शादी करे। अपनी मां की इसी इच्छा का पालन करने के लिए जनवरी 2015 में गोविंदा ने सुनीता के साथ पूरे रीति-रिवाज़ के साथ शादी की।

अपनी पत्नी सुनीता से मुलाक़ात के बारे में गोविंदा ने बताया कि वो एक बार उनके साथ एक पार्टी से लौट रहे थे। तब सुनीता का हाथ गोविंदा के हाथ से टच हो गया लेकिन दोनों ने ही हाथ नहीं हटाया। इसके बाद गोविंदा और सुनीता के मध्य रिश्ता गहरा होता गया। दोनों के बीच प्यार हो गया और 11 मार्च 1987 को उन्होंने शादी कर ली। लेकिन गोविंदा के करियर के कारण इस शादी को चार साल तक छिपाना पड़ा।