बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले दिनों #BottleCapChallenge वायरल हुआ था। बॉलीवुड एक्टर जैसे अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक सभी ने #BottleCapChallenge को अपने अंदाज़ में  को पूरा किया था। इन सभी के चैलेंज वाले वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। अब हाल ही भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी इस चैलेंज को पूरा किया है।

#BottleCapChallenge का नियम है की सभी अपने पैरों से बॉटल के ढक्कन को खोलेंगे। लेकिन लोगो ने ढक्कन खोलने में कभी हाथ, पैर, फूटबाल आदि का सहारा लिया है। ठीक इसी तरह एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी बॉटल का ढक्कन खोलन के लिए एक अलग अंदाज अपनाया है। मोनालिसा ने अपने सीरियल ‘नज़र’ में निभाए एक डायन के रोल से इंस्पायर होकर अपना चैलेंज पूरा किया।

वीडियो में मोनालिसा बॉटल को अपनी लंबी चोटी से खोलती हुई नजर आ रही हैं। वह वीडियो में अपने डायन के गेट अप में नज़र आ रही है। मोनालिसा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यह मेरा तरीका #BottleCapChallenge पूरा करने का।

मोनालिसा के फैंस उनके इस चैलेंज को खूब पसंद कर रहे है। बता दें की मोनालिसा की सोशल मीडिया पर खूब फैन फोल्लोविंग है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज और वीडियो शेयर करके सुर्ख़ियों में बनी रही है।