बॉलीवुड फिल्मों के बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार राधिका आप्टे जहाँ अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं वहीं कई बार वे विवादों में भी घिर जाती हैं। ताजा मामला उनकी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'द वेडिंग गेस्ट' से जुड़ा है। इस फिल्म में राधिका स्लमडॉग मिलियनेयर फेम प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता देव पटेल के साथ नजर आने वाली हैं। इसी फिल्म का एक अडल्ट दृश्य इंटरनेट पर लीक हो गया है जिस कारण राधिका एक बार फिर से विवादों में आ गई हैं।

बताया जा रहा है की फिल्म के इस कथित अडल्ट दृश्य में राधिका आप्टे और देव पटेल के बीच सेक्स सीन दिखाए गए हैं। 'द वेडिंग गेस्ट' नामक इस फिल्म से लीक हुआ यह एडल्ट सीन इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। इस दृश्य के इंटरनेट पर लीक हो जाने पर राधिका आप्टे का रिएक्शन भी आ चुका है।

राधिका आप्टे ने इस सीन के इंटरनेट पर लीक होने को लेकर दिए अपने बयान में समाज की मानसिकता पर सवाल उठाया है। बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक राधिका ने इसपर कहा की, 'द वेडिंग गेस्ट में ऐसे कई प्यार भरे सीक्वेंसेज हैं। लेकिन जो सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसकी वजह लोगों की साइकोटिक मानसिकता है।'

राधिका ने अपनी बात को और डिफाइन करते हुए कहा की, 'इस वायरल सीन में मैं और देव पटेल दोनों दिख रहे हैं लेकिन इसे सिर्फ मेरे नाम से वायरल किया जा रहा है। देव पटेल का नाम सामने क्यों नहीं आ रहा?"

बहरहाल हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था। देखिये फिल्म का ट्रेलर: