अक्षय कुमार और डायरेक्टर नीरज पांडे ने मिलकर बॉलीवुड को अपनी कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं- जैसे बेबी, स्पेशल 26 और रूस्तम। खबर है की नीरज पांडे और अक्षय कुमार एक और थ्रिलर फिल्म के लिए फिर साथ आने के लिए तैयार हैं और यह फिल्म PM मोदी के 'राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार' अजित डोभाल पर होगी। इस फिल्म में अक्षय, अजित डोभाल के रोल में नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार और डायरेक्टर नीरज पांडेय अब अजित डोभाल पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है । मीडिया से बात करते हुए नीरज ने बताया कि पहले वो अजय देवगन के साथ चाणक्य फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगें। जिसकी घोषणा पिछले महीने हुई थी और फिर इसके बाद में अजित डोभाल वाली फिल्म पर काम करना शुरु करेंगें।

डायरेक्टर नीरज पांडेय का मानना है यह बहुत ही बड़ा प्रोजेक्ट है, इसके लिए काफी मेहनत और समय लगेगा। इसलिए हमारी टीम पहले फिल्म की स्क्रिप्ट पर पूरी तरह काम कर ले। फिर स्क्रिप्ट तैयार होते ही हम इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। वही बात करें अक्षय कुमार के फिल्मी करियर की तो पिछले 4-5 सालों में अक्षय ने देशभक्ति वाले सब्जेक्ट पर कई फिल्में में बनाई है जैसे- बेबी, एयरलिफ्ट, हॉलिडे, केसरी आदि। यह सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।

इस साल केसरी के बाद अक्षय कुमार की नई फिल्म “Mission Mangal” 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। जिसमें उनकी को-स्टार हैं विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और दूसरे स्टार भी नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की आगामी फिल्मों में हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब सूर्यवंशी और बच्चन पांडे जैसे फिल्में शामिल हैं।