हाल ही में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार स्टारर हाउसफुल 4 को ख़राब रिव्यू मिले थे जिसके कारण अनुमान लगाए जा रहे थे की यह फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पायेगी परन्तु इस फिल्म को मिले रिव्यू को मात देते हुए मंगलवार को इस फिल्म ने 111.82 करोड़ की कमाई करके 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। बता दें कि अक्षय कुमार की यह 13वीं फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले रही है। अक्षय कुमार अब इस रिकॉर्ड के हिसाब से सलमान खान की बराबरी में आ चुके है।

फिल्म विश्लेषकों की माने तो दिवाली की छुट्टी पर इस फिल्म ने काफी कमाई कर ली है। पहले दिन इस फिल्म ने करीब 24.04 करोड़ का कलेक्शन किया था और पूरे पाँचों दिन का कलेक्शन करीब 111.82 करोड़ हुआ है। पाँचों दिन में रविवार को इस फिल्म की कमाई कम रही क्योंकि इस दिन दीपावली का त्यौहार था।

अगर हम अक्षय कुमार के निजी रिकार्ड पर नजर डाले तो हाउसफुल 4 सहित 100 करोड़ क्लब में उनकी कुल 13 फिल्में शामिल हो चुकी है। अब अक्षय 100 करोड़ क्लब में सलमान खान के बराबर पहुंच गए है। 100 करोड़ क्लब में अक्षय कुमार की अब तक की 13 फिल्में हाउसफुल 2, हॉलीडे, राउड़ी राठौर, एयरलिफ़्ट, हाउसफुल 3, रुस्तम, जॉली एलएलबी 2, टॉयलेट एक प्रेम कथा, गोल्ड, 2.0, केसरी, मिशन मंगल और अब हाउसफुल 4 है।

इस फिल्म को फ़रहाद सामजी ने निर्देशित किया है। फिल्म में मुख्य किरदार रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े ने निभाया है। इन सबके साथ राणा दग्गूबटी, शरद केल्कर, जॉनी लीवर, नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी ने भी खास किरदार निभाए है।