बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए साल 2019 बेहतरीन गुजरा है। पिछले साल अब तक उनकी चार फ़िल्में रिलीज हुई हैं और चारो ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त प्रदर्शन किया है। पिछले साल की उनकी आखिरी फिल्म गुड न्यूज़ गुड न्यूज के जरिए दर्शकों को गुदगुदाने के बाद बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार जल्द ही पड़े पर्दे पर फिर से वापसी करेंगे।  इस साल वह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब और पृथ्वीराज जैसी फिल्में लेकर आने वाले हैं। इसी के साथ अक्षय के बारे में कहा जा रहा है की वे अपनी एक नई फिल्म के लिए करीब 120 करोड़ रुपये का फीस लेने वाले हैं।

गौरतलब है की बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार फोर्ब्स के द्वारा जारी की गई सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकारों की फेहरिस्त में चौथा स्थान पा चुके हैं और अब उनके द्वारा एक फिल्म के लिए 120 करोड़ रूपये लेने की खबर के बाद ऐसा लग रहा है की वे बॉलीवुड के सबसे मंहगे सितारों की लिस्ट में बाकी अभिनेताओं से कोसों आगे निकल जाएंगे।

मीडिया में आ रही ख़बरों के अनुसार अपनी जिस नई फिल्म के लिए तकरीबन 120 करोड़ रुपये फीस अक्षय लेने वाले हैं उस फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय करेंगे। गौरतलब है की आनंद ने इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म जीरो का निर्देशन किया था पर वो बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है।

ख़बरों के अनुसार अक्षय की इस इस आने वाली फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सारा अली खान नजर आ सकती हैं।  इनके अलावा इस फिल्म में धनुष भी काम करते हुए नजर आ सकते हैं। वैसे अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हो पाया है और अभी यह फिल्म फ्लोर पर भी नहीं पहुंची है। अक्षय ताबड़तोड़ शूटिंग करने में विश्वास करते है तो यह फिल्म इसी साल के अंत तक भी रिलीज हो सकती है।