बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव-बर्ड्स में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब से अपने रिलेशनशिप की बात को कबूल की है तभी से उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। रोज सोशल मीडिया पर इन दोनों के फोटोज वायरल होते रहते है। इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमे कहा गया है की दोनों 2020 में शादी कर लेंगे।

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। इस कार्ड के मुताबिक, आलिया और रणबीर 22 जनवरी, 2020 को शादी करने जा रहे हैं। इस वेडिंग कार्ड को व्हाट्सअप और ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है। इसके मुताबिक, शादी राजस्थान के जोधपुर में उमेद भवन पैलेस में होगी।

आलिया को जब हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया तो यहां उनसे एक रिपोर्टर ने इस खबर के बारे में पूछा। रिपोर्टर ने कहा, 'मैम एक खबर मिली है, कन्फर्म है क्या? 22 जनवरी 2020?' इस पर आलिया ने हंसते हुए कहा, 'क्या बताऊं' और फिर हँसते हुए वंहा से चले गई।

बता दे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह कार्ड है। किसी फैन ने फोटोशॉप का इस्तेमाल करके बनाया है। जिसमे आलिया के नाम की स्पेलिंग भी गलत है। कार्ड में कई सारी स्पेलिंग और ग्रामर में ग़लतियाँ हैं।