बाहुबली सीरीज की फिल्म से प्रसिद्धि की चरम पर पहुँच चुके अभिनेता प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' (Saaho) कल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को रिव्यु भी ठीक ठाक मिले है। इसे कई दर्शकों ने पसंद किया है तो कई दर्शकों ने इसे नापसंद किया है। इस फिल्म को पसंद करने वाले दर्शकों का उत्साह देखने लायक है। यही कारण है की पहले दिन इस फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग हासिल की है।

ख़बरों में  बताया जा रहा था की साहो फिल्म के  टिकट के रेट 2000 रूपये तक पहुँच गए हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर मिली फिल्म को जबरदस्त सफलता भी इस खबर को सच बता रही है। साहो ने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस बिजनेस के सभी पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए 104.8 करोड़ रूपये का बिजनेस किया। अगर इसके शुद्ध मुनाफे की बात करें तो यह आंकड़ा 68.1 रूपये रहा। इससे पहले यह रिकॉर्ड Avengers Endgame और ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के पास थे जिसने क्रमशः  53 और 52 करोड़ रुपये का बिजनेस पहले दिन किया था।

ग़ौरतलब है कि ओपनिंग डे पर इस फिल्म  के इंटरनेट पर लीक हो जाने की भी खबर आई थी। बताया गया की तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ने इस  कर दिया है। इन सब के बाद भी साहो ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिया।

बहरहाल अब यह देखना दिलचस्प होगा की आने वाले दिनों में साहो और कौन से बड़े रिकॉर्ड तोड़ता है और क्या यह दूसरे दिन ही सौ करोड़ कमाने वाली फिल्म बन पाती है या नहीं।