एक्ट्रेस कल्कि हाल ही में वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स-2 में नजर आयी थी। अब खबर है कि एक्ट्रेस कल्कि मां बनने वाली हैं। यह बात उन्होने एक इंटरव्यू के दौरान बताई। कल्कि ने कहा कि वे अपने ब्वॉयफ़्रेंड गाइ हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं। उनकी प्रेग्नेंसी को 5 महीने हो चुके है। साथ ही कल्कि ने यह भी कहा कि वे वॉटर बर्थ की मदद से बच्चे को जन्म देना चाहती है।

कल्कि प्रेग्नेंसी के चलते खुद में हो रहे परिवर्तन के बारे में कहा कि - "मैं पहले से ज्यादा शांत हो गई हूं।"काम को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- "मुझे अब इस चूहा-दौड़ का हिस्सा नहीं बनना है। मैं केवल वही काम करूंगी जो बच्चे की देखभाल में मदद करे। मेरी प्राथमिकता बच्चे से जुड़ी होगी।"

कल्कि ने अपने बच्चे के नाम को लेकर भी बताया कि वे अपने बच्चे का ऐसा नाम रखेंगी जिससे उसका जेंडर डिफाइन न हो। साथ ही उसे पूरी आज़ादी मिले, जैसे एक महिला और पुरुष को अलग-अलग मिलती है।

कल्कि के बॉयफ्रेंड की बात करे तो गाइ हर्शबर्ग इजराइल से हैं और क्लासकिल पेंटिंग्स बनाते हैं। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से कल्क‍ि की पहली शादी हुई थी। कुछ साल के बाद उन्होंने 2015 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी कई बार दोनों को एक साथ देखा गया था।  

आपको बता दें कि ऐसे कई एक्ट्रेस है जो कि शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं थी उनमे अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स, कोंकणा सेन शर्मा, नीना गुप्ता, लीजा हेडन और एमी जैक्सन का नाम शामिल है।