अपने काम की सफलता को लेकर आयुष्मान खुराना बहुत खुश हैं। आयुष्मान खुराना ने विकी डोनर से डेब्यू किया था। उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म ड्रीम गर्ल ने काफी तारीफें बटोरी हैं। बता दें कि इस फिल्म की सफलता के बाद आयुष्मान आज यानी 14 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे है।

आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को रिलीज हुई। इस फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की है। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने अपने रिलीज के पहले दिन ही 10.5 करोड़ की कमाई की है। ओपनिंग डे में ही इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म के द्वारा आयुष्मान ने अपनी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बता दे कि आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल (2019)- 10.5 करोड़

बधाई हो (2018)- 7.35 करोड़

आर्टिकल 15 (2019)- 5.02 करोड़

शुभ मंगल सावधान (2017)- 2.71 करोड़

अंधाधुन (2018)- 2.70 करोड़

बरेली की बर्फी (2017)- 2.42 करोड़ की कमाई की है।

आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल की सफलता के बाद उन्होंने पार्टी मनाने का फैसला लिया है।  क्रिटिक्स और फैन दोनों ही उनकी इस फिल्म को इंजॉय कर रहे हैं। इस पार्टी की गेस्ट लिस्ट भी तैयार हो चुकी है। साथ ही आयुष्मान के घर पर उनके क़रीबी दोस्त ड्रीम गर्ल की ओपनिंग का जश्न मनाने पहुंच गए हैं। हमारी ओर से भी आयुष्मान को जन्मदिन की ढेरों बधाईयाँ।

आपको बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान ख़ुराना एक ऐसे लड़के का रोल अदा कर रहे हैं जो अपनी नौकरी के दौरान लड़कियों की आवाज़ में दूसरे पुरुषों से बात करता है। वह 'पूजा' बनकर कॉल सेंटर में काम करने लगता है।