बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की नई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म में आयुष्मान के अतिरिक्त नुसरत भरूचा और अन्नू कपूर ने भी अभिनय किया है।

इस सफलता की खुशी जाहिर करते हुए फिल्म स्टार आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो पोस्ट किया है, साथ ही फिल्म की कुछ झलकियों के साथ यह बताया है कि इस फिल्म ने 101.40 करोड़ की कमाई कर ली है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा है, 'ड्रीमगर्ल ने 100 करोड़ की कमाई कर ली। इस प्यार के लिए आप सबका शुक्रिया।”

फिल्म की कमाई का आकड़ा शेयर करते हुए इस वीडियो में बताया गया है कि फिल्म ने पहले सप्ताह में 72,20 करोड़ की कमाई की और फिर दूसरे सप्ताह में 25.45 करोड़ की कमाई की और अगले सप्ताह यानि सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई की। इस प्रकार फिल्म ने अब तक 101.40 करोड़ की कुल कमाई कर डाली है।'

नुसरत भी अपनी फिल्म की सफलता से बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा, 'फिल्म को अच्छा करते देख खुश हूँ। यह सच में शानदार एहसास है। जो प्यार और सराहना दर्शक दे रहे हैं, वह ज़बरदस्त है। 100 करोड़ हमारे लिए एक बड़ी जीत है।' बता दें कि यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई थी।

इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस की बहुत तारीफें मिल रही हैं। यह फिल्म राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी है। फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना ने अपने रोल के साथ साथ लड़की की आवाज़ में मनोरंजन भी खूब किया है।