मल्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल-4' दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के स्टार अक्षय कुमार समेत बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सैनन, कृति खरबंदा इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के दो गाने ‘एक चुम्मा’ और ‘बाला’ रिलीज़ हो चुका है। फिल्म का बाला गाना बहुत चर्चा में बना हुआ है। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर #BalaChallenge ट्रेंड हो रहा है।

इस चैलेंज में बाला गाने का एक सिग्नेचर स्टेप करना है। सोशल मीडिया पर लोग इस गाने की स्टेप कॉपी कर के अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने इस चैलेंज को पूरा करने वाले यूजर्स के वीडियो को अपने ट्विटर से शेयर किया है। इस चैलेंज को पूरा करने के लिए आम जनता के साथ सेलेब्स आयुष्मान खुराना और रणवीर सिंह ने भी इसे पूरा कर रहे है।

यह गाना सोशल मीडिया बहुत फेमस हो रहा है। लोग इस गाने के म्यूजिक को खूब पसंद का रहे है। बता दे की इस फिल्म की कहानी पुराने ज़माने को नए ज़माने से जोड़कर एक कॉमेडी फिल्म बनाई गई है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और फरहाद समजी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म दीवाली यानी 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज हो रही है।