दिल्ली-NCR में प्रदूषण के चलते हालात बदतर होते जा रहे हैं। यहां प्रदूषण का स्तर गंभीर रूप से खतरनाक स्तर को पार करते हुए 3 गुना आगे बढ़ गया है। प्रदूषण से हालात इतने खराब हो गए हैं कि दिल्ली-NCR की स्कूलों को मंगलवार तक बंद कर दिया गया है और लोगों को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत हो रही है। सरकार प्रदूषण से निपटने के लिए कई नुस्खे आजमा चुकी है।

सोशल मीडिया पर हर कोई इसकी चिंता जता रहा है। वही अब बॉलीवुड हस्तियों ने भी दिल्ली के प्रदूषण को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। दिल्ली के प्रदूषण को लेकर बॉलीवुड हस्तियों जैसे प्रियंका चोपड़ा, ऋषि कपूर, स्वरा भास्कर, शेखर कपूर, हर्षवर्धन कपूर, दिया मिर्जा और अर्जुन रामपाल आदि ने दुःख व्यक्त किया है।

अर्जुन रामपाल ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने दिल्ली में उतरते ही ये महसूस किया कि यहां की हवा असहनीय है, सांस नहीं ली जा रही थी।

प्रियंका चोपड़ा अभी दिल्ली में हैं और उन्होंने मास्क पहने हुए एक फोटो शेयर करते हुए शहर की स्थिति पर चिंता व्यक्त की है।

दिया मिर्जा ने भी दिल्ली प्रदूषण के लिए चिंता जताई है।

इसके अलावा ऋषि कपूर ने भी एक कोट शेयर करते हुए चिंता जताई है।

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है- 'रात के ढाई बजे... सुनसान सड़क.. स्मॉग और प्रदूषण से फेफड़े जम गए हैं.. सांस नहीं ली जा रही.. मगर.. इंस्टाग्राम अपलोड चालू है!