9 दिन पहले हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और फिर जिंदा जलाने की दिल दहलाने वाली घटना के बाद आज इस मामले में थोड़ी राहत देने वाली खबर आई। आज सुबह सुबह यह ब्रेकिंग न्यूज़ सुनने को मिली जिसमे बताया गया की इस मामले के मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा समेत सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया। इस खबर के ब्रेक होते ही हर किसी को थोड़ी राहत मिली जो महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता से दुखी थे। सेलेब्स भी इस खबर को सुनकर उत्साहित नजर आये और उन्होंने हैदराबाद पुलिस द्वारा किये गए इस कृत्य के लिए उनकी प्रसंशा की।

बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर के माध्यम से इस एनकाउंटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “तेलंगाना पुलिस द्वारा महिला डॉक्टर के सभी चार बलात्कारियों को एनकाउंटर में शूट करने पर बधाई। जय हो। चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो।”

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर ने भी इस मसले पर ट्वीट के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में हैदराबाद पुलिस को शाबाशी दी और साथ ही महिला डॉक्टर की आत्मा की शांति के लिए दुआ की।

फिल्म निर्माता और निर्देशक अशोक पंडित ने भी इस मसले पर ट्वीट कर के पुलिस के इस कृत्य की तारीफ की और उनकी इस बहादुरी के लिए उनका सम्मान किये जाने की बात की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की “कोई सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए और ऊँगली नहीं उठाया जाना चाहिए उन तेलंगाना पुलिस कर्मियों पर जिन्होंने सभी 4 बलात्कारियों और हत्यारों को गोली मार दी है। इसके बजाय उन्हें बहादुरी के कार्य के लिए सर्वोच्च पुलिस पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए।

#justiceforpriyanakareddy हासिल किया।”

इसके अलावा प्रसिद्ध हिंदी कवि कुमार विश्वास ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस को शाबाशी दी है।

ओलम्पिक पदक विजेता साइना नेहवाल ने भी हैदराबाद पुलिस की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।

ग़ौरतलब है की 27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद की महिला पशु चिकित्सक दिशा (बदला हुआ नाम) के साथ चार लोगों ने रेप किया और बेरहमी से आग लगा कर जला दिया था। इस घटना के बाद पूरे देश में रेप के आरोपियों के प्रति गुस्सा था।