आज बॉलीवुड फैंस के लिए दो बड़ी खबरें आई है। पहली फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म “Toofan” का फर्स्ट लुक रिलीज़ ही चुका है और दूसरी रानी मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मर्दानी 2' का फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ है ।

पहले बात करते है Toofan की, फिल्म भाग मिल्खा भाग की सुपर सक्सेस के बाद फरहान अख्तर एक बार फिर स्पोर्ट्स ड्रामा लेकर आ रहे है।

तूफ़ान फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे है। ‘तूफान’ में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका अदा करेंगे। फर्स्ट लुक में फरहान बॉक्सिंग रिंग में बड़े दमदार लुक में दिखाई दे रहे है। इस फिल्म के लिए फरहान ने दमदार बॉडी बनाई है। फिल्म में परेश रावल फरहान अख्तर के कोच के रोल में है। यह फिल्म अगले साल 2nd अक्टूबर 2020 को रिलीज़ होगी।

वही मर्दानी की सुपर सक्सेस के बाद रानी मुखर्जी अपने फैंस के लिए Mardaani 2 लेकर आ रही है। इस फिल्म को गोपी पुरथन ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोडूस किया है। ये फिल्म साल 2014 में आई मर्दानी का सीक्वल है। इस फिल्म में रानी एक दमदार पुलिस ऑफिसर बनी है। फिल्म का पोस्टर सामने आया है।

इस फ़िल्म का पहला टीज़र भी रिलीज़ कर दिया है। इसमें रानी मुखर्जी ज़बरदस्त एक्शन करती दिख रही हैं। टीज़र की शुरुआत एक दमदार डायलॉग से होती है। वो कहती हैं, ''अब तू किसी लड़की को हाथ लगा के तो दिखा, अब तुझे इतना मारुंगी कि तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता नहीं चलेगा।'' बता दें की यह फिल्म इसी साल 13 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है।