साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल (Amala Paul) की फिल्म अदाई के लिए चेन्नई की राजनैतिक पार्टी अनेथू मक्कल काची की फाउंडर राजेश्वरी प्रिया ने शिकायत दर्ज करवाई है।  राजेश्वरी का कहना है कि अदाई में नग्नता का प्रचार हो रहा है। साथ ही इससे तमिल संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहा है। फिल्म के प्रचार हेतु इस्तेमाल किए जा रहे न्यूड पोस्टर्स के लिए राजेश्वरी की पार्टी इसके खिलाफ है।

मीडिया से बात करते हुए प्रिया ने कहा कि - फिल्म के मेकर्स के खिलाफ मैंने डीजीपी से भी एक्शन लेने की मांग की थी। वह इसलिए क्योंकि फिल्म के प्रमोशन के लिए जिस तरह के पोस्टर का इस्तेमाल किया जा रहा है ऐसे न्यूड पोस्टर्स बच्चों पर असर करेंगे। उन्होंने कहा की फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफ़िकेट दिया है और अप्रूव कर दिया है इसलिए वह फिल्म की रिलीज को नहीं रोक सकती हैं, परन्तु वे फिल्म के इस प्रकार के प्रमोशन का विरोध करती हैं।

बता दें कि इससे पहले भी अमाला पर राजेश्वरी की पार्टी गंभीर आरोप लगा चुकी है। अमाला के विषय में उनका कहना है कि वह तमिल संस्कृति की परवाह नहीं करतीं क्योंकि अमाला इस राज्य की नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पैसे और प्रसिद्धि के लिए अमाला कुछ भी कर सकती हैं।

फिल्म अदाई का जब टीजर रिलीज हुआ तभी से यह फिल्म विवादों में आ गयी थी । अमाला को इस फिल्म के एक सीन में न्यूड दिखाया गया है। इसके बाद ही इसका विरोध किया जा रहा है।

बता दें कि रतनकुमार ने अदाई का डायरेक्शन किया है। इस फिल्म का म्यूजिक प्रदीप कुमार ने तैयार किया है। रतनकुमार इसके पहले मयेधा मान का भी डायरेक्शन कर चुके हैं।