आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी बाला अपने टीज़र और ट्रेलर के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का पहला गाना डोंट बी शाय रिलीज़ किया जा चुका है जो कि रिलीज़ होने के बाद ही विवादों में आ चुका है। इस गाने को मशहूर रैपर बादशाह ने बनाया है। खबर आ रही है की मशहूर सिंगर-म्यूजिक कंपोजर Dr. Zeus ने गाने के मेकर्स पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया है।

Dr. Zeus ने मैडॉक फिल्म्स, बादशाह, सोनी म्यूजिक और सचिन-जिगर को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया- ये आपने कब कंपोज किया? सीधे प्वाइंट पर आते हुए कि आप लोगों की हिम्मत कैसे हुई कि आप मेरे पुराने हिट गानों को इस तरह इस्तेमाल कर रहे हैं, आपको ओरिजिनल होने की जरुरत है, आपसे तो मेरे लॉयर मिलेंगे।'

दरअसल का बाला का गाना डोंट बी शाय सिंगर Zeus के पुराने सांग का रीमेक है। जिसमे बादशाह और शालमली खोलगड़े ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने को सचिन जिगर ने कंपोज़ किया है। वही Zeus ने आरोप लगाया है की डोंट बी शाई गाने के मेकर्स ने उन्हें बिना कोई क्रेडिट दिए उनके गाने को इस्तेमाल किया है।

इसके पहले भी 'उजड़ा चमन' के डायरेक्टर कुमार मंगत पाठक आयुष्मान की मूवी को लेकर कोर्ट पहुंच गए हैं। जंहा सुनवाई में खुलासा हुआ की दोनों ही फिल्म की स्टोरी सेम है और 'बाला' में ऐसे 15 सीन्स हैं जो बिल्कुल 'उजड़ा चमन' के सीन्स की कॉपी है।