बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसके बाद से वे सुर्खियों में आ गए थे। आपको बता दें की कुछ दिन पहले गोविंदा टीवी शो 'आपकी अदालत' में शामिल हुए थे। उस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ के बारे रोचक बाते बताई। उन्होंने हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अवतार (Avatar)' को लेकर भी कई दावे किए। जिसको सुन कर हर कोई दंग रह गया।

गोविंदा ने हॉलीवुड की फिल्म 'अवतार' को लेकर कहा कि उन्होंने ही जेम्स कैमरून को इस फिल्म का नाम सुझाया था। मुझे इसमें रोल ऑफर हुआ था लेकिन मैंने ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि मैं 410 दिनों तक शूटिंग नहीं कर सकता और ना ही अपने शरीर को पेंट से रंगवा सकता था। गोविंदा के इस बयान को लेकर उनको सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

अब गोविंदा ने इसी विषय पर बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा की, ‘मुझे इस बात से कोई आपत्ति नहीं है कि लोग कह रहे हैं, गोविंदा जैसा इंसान जेम्स कैमरून की फ़िल्म को कैसे ठुकरा सकता है। मैं समझ सकता हूं कि इसका क्या मतलब है। मैं उनके विचारों की क़द्र करता हूं। वो भी अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन यह कहना कि गोविंदा को वो ऑफ़र कैसे मिल गया, ग़लत है। ऐसा नहीं कि मेरी औकात नहीं है। यह व्यवहार पक्षपात पूर्ण है।’

गोविंदा ने आगे कहा कि वो एक मास एंटरटेनर थे और इस टैग के साथ उन्होंने कोई दिक्कत नहीं है। मुझे कभी सुपरस्टार नहीं माना गया था। मुझे लेखों में हमेशा विरार का छोकरा लिखा गया।