बॉलीवुड के बड़े बड़े डायरेक्टर्स करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी की सुपर टीम ने पिछले साल नेटफ्लिक्स पर लस्ट स्टोरीज नाम की फिल्म बनाई थी। लोगो ने उनकी फिल्म को खूब पसंद किया था। ये सभी डायरेक्टर्स एक बार फिर लोगो के लिए घोस्ट स्टोरीज हॉरर फिल्म ला रहे हैं।

Ghost Stories भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। हाल ही में डायरेक्टर्स की टीम ने एक वीडियो शेयर किया जिसमे कहा गया है घोस्ट स्टोरीज 1 जनवरी की रात 12 बजे रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म की रिलीज के बारे में डायरेक्टर्स की चौकड़ी करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बैनर्जी ने एक वीडियो शेयर किया है।

आपको बता दे  #GhostStories भूत-पिशाच की कहानी पर बेस्ड है। चार स्टोरीज का कोलाज बनाया गया है। ठीक वैसा ही जैसा लस्ट स्टोरीज में किया गया था। डायरेक्टर्स ने ये भी कहा कि 'घोस्ट स्टोरीज' उन चीजों के बारे में है जो बिलकुल भी इंसानियत से जुड़ा हुआ नहीं है और बहुत ही डरावना है। इसके साथ फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी शेयर किये गए है।

घोस्ट स्टोरीज फिल्म में मृणाल ठाकुर, अविनाश तिवारी, जान्हवी कपूर, रघुवीर यादव, शोभिता धुलिपाला, विजय वर्मा और पावेल गुलाटी जैसे कलाकार अभिनय करते हुए नज़र आएंगे। इसे आरएसवीपी मूवीज़ और फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट प्रोडूस कर रहे हैं।