शमा सिकंदर टीवी सीरियल के साथ बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर शमा सिकंदर बहुत एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीर शेयर करके अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेती हैं।

इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी। वे रेड कलर की बिकिनी में पूल में उतर गयीं। उनकी इन बोल्ड तस्वीरों को देखकर लोग दीवाने हो रहे हैं। इन फोटो में उनके हॉट, बोल्ड और सेक्सी अंदाज ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। पानी में उनकी सेक्सी अदाओं को देखकर कोई भी अपना होश गँवा सकता है।

अपने फैन्स को खुश करने के लिए शमा अक्सर अपने हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने जो किया है उससे सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों की बाढ़ आ गई है। उन्होंने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटो से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा दी थीं।

शमा सिकंदर कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'मेरी लाइफ' शो के बाद उन्हें पहचान मिलनी शुरू हो गई थी। वे अभी भले ही टीवी से दूर हैं लेकिन जब भी वे इस तरह के सेक्सी अवतार में सोशल मीडिया पर आती हैं, चारों तरफ लोग उनके चर्चे करने लगते हैं।

राजस्थान में जन्मी शमा सिकंदर को 2003-2005 के अपने टीवी सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' से खूब लोकप्रियता मिली थी। वे कई रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं तथा कई टीवी शो होस्ट भी कर चुकी हैं। वे 1999 की आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘मन’ में भी नज़र आ चुकी हैं। वे फैशन इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय है। उन्होंने 2010 में खुद की डिज़ाइन कंपनी ‘सैशा’ भी शुरू की है। एक एक्ट्रेस होने के साथ साथ शमा एक निर्माता भी हैं। उन्हे कई अवार्ड मिले हैं।