2 अक्टूबर के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन पैक्ड फिल्म War ने कमाई के मामले में सारे पुराने बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 300 करोड़ के एलिट क्लब में पहुँच चुकी है। इस फिल्म ने पहले ही दिन से ही बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए थे। बता दें की फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

अपने रिलीज से पहले ही फिल्म वॉर ने प्री-बुकिंग के जरिए 32 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके फर्स्ट डे के कलेक्शन ने भी कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बता दें कि गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म वॉर में पहली बार सामने आई ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ की जोड़ी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रर्दशन जारी है.

एक्शन और खतरनाक स्टंट से भरपूर इस फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए नया कई नए बेंचमार्क सेट कर दिए हैं। फिल्म ट्रेड पर अपनी पैनी नजर रखने वाले तरण आदर्श ने 'वॉर' को इस साल की सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बताया है। तरन आदर्श ने फिल्म के द्वारा बनाये गए कई रिकार्ड्स भी ट्वीट कर के फैंस को बताए हैं। उन्होंने बताया की यह फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।