साल 2019 बॉलीवुड के लिए खासा अच्छा गुजरा है और ख़ास कर के यह साल अभिनेता अक्षय कुमार और ऋतिक रौशन के लिए तो बेहतरीन बीता है। अक्षय की इस साल आई चार फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की तो वही ऋतिक की फिल्म 'वॉर' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का तमगा ले कर गई। अब खबर आ रही है की ये दोनों ही अभिनेता एक साथ एक फिल्म में नजर आ सकते हैं।

ख़बरों के अनुसार ये फिल्म पौराणिक कथा पर आधारित होगी और बड़े स्केल पर बनेगी। सब कुछ सही रहा तो इस फिल्म में अक्षय और ऋतिक की जोड़ी पहली बार नजर आएगी। ऐसी ख़बरें हैं की यह फिल्म हिरण्यकश्यप वद्ध की कहानी पर आधारित होगा और इसमें हिरण्यकश्यप का रोल निभाने के लिए बाहुबली फेम अभिनेता राणा दग्गुबाती से सम्पर्क किया जा रहा है।

यह फिल्म बाहुबली सीरीज की ही तरह बहुत बड़े बजट की होगी और इसमें भक्त प्रह्ललाद का चरित्र ऋतिक रौशन और भगवान नरसिंह का चरित्र अक्षय कुमार निभा सकते हैं। बता दें की अक्षय कुमार के पास साल 2019 की ही तरह साल 2020 में भी कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्ट्स हैं। ऐसे में अगर ऋतिक के साथ उनका ये बड़ा प्रोजेक्ट भी फाइनल हो जाता है तो यह साल इन दोनों ही अभिनेताओं के लिए यादगार रहेगा।

इसके अलावा अगर बात करें अक्षय कुमार की तो उनकी तीन फिल्मे इस साल रिलीज होने वाली हैं। ये फ़िल्में हैं सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम, और पृथ्वीराज। वहीं साल 2020 में ऋतिक रौशन की कृष 4 रिलीज होने वाली है।