इन दिनों परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म में व्यस्त है। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म की शूट‍िंग लंदन में हो रही है। हॉलीवुड फिल्म द गर्ल ऑन दि ट्रेन की हिंदी रीमेक पर वह काम कर रही है। सोशल मीडिया पर इसी फिल्म का पहला लुक सामने आया है। इस लुक को देखकर किसी के भी रोंगटे खडे़ हो सकते है।

बता दें कि पॉल हॉकिन्स के मशहूर उपन्यास 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पर बनी फिल्म में मशहूर अभिनेत्री एमिली ब्लंट ने ज़बरदस्त एक्टिंग की थी अब उसी की हिंदी रीमेक की शूटिंग चल रही है।

परिणीति फिल्म के पहले लुक में एक बाथ टब में बैठी दिख रही है। उनके माथे पर गहरी चोट है और चेहरा खून से सराबोर है साथ ही आंखों में काजल फैला है, यह सब चेहरे पर साइलेंट इमोशन थ्र‍िलर उत्पन्न कर रहे है।

परिणीति चोपड़ा का इस फिल्म में अपने रोल के बारे में कहना है कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' शूट करते हुए मुझे ऐसा फील हो रहा है कि मैं एक हॉस्टल में डि‍स‍िप्ल‍िप के साथ रह रही हूँ। आमतौर पर मैं अपने शूट के बाद दूसरा काम करना पसंद करती हूँ, लेकिन इस फिल्म के दौरान मैं हर दिन सेट पर वापस लौटने का इंतजार करती हूँ।"

फिल्म का पहला लुक आने के बाद अब दर्शक इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

जानकारी दे दें कि हॉलीवुड की ओरिजिनल फिल्म में इस एक्ट्रेस का किरदार एमिली ब्लंट ने निभाया था। अपनी इस परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने बहुत शराब पी थी। इस बारे में परिणीति का कोई इरादा नहीं है। परिणीति ने कहा था कि वे इस फिल्म के लिए शराब का उपयोग नहीं करेंगी बल्कि पानी पीती दिखाई देंगी।

इस फिल्म के अतिरिक्त परिणीति फिल्म ‘भुज: दि प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी काम काम कर रही है और सायना नेहवाल की बायोपिक में भी वह लीड रोल में नजर आएँगी।