काम्या पंजाबी भारतीय टीवी जगत का एक जाना पहचाना नाम हैं। वे कई टीवी सीरियल्स में अहम भूमिकाएं निभा चुकी हैं। काम्या पंजाबी टीवी के साथ साथ कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं और वे सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

काम्या पंजाबी इन दिनों दिल्ली के बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं और इसका खुलासा उन्होंने खुद किया था। पिछले दिनों वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ दुबई हॉलिडे पर भी घूमने गई थीं जिसकी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट की थीं।

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्रिटीज को उनकी तस्वीरों या किसी अन्य वजह से अक्सर ट्रोल भी होना पड़ जाता है।  कई बार तो ट्रोल्स बहुत ही भद्दे कमेंट्स करने लग जाते हैं। ऐसे ही भद्दे कमेंट्स का शिकार इस बार काम्या पंजाबी को भी करना पड़ा।

हाल ही में काम्या पंजाबी के बॉय फ्रेंड शलभ डांग ने काम्या के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में शलभ और काम्या बहुत खुश दिख रहे थे पर यह ख़ुशी ट्रोल्स को पसंद नहीं आई और वे भद्दे कमेंट करने लगे।  ट्रोल्स के भद्दे कमेंट पर पहले तो काम्या ने जवाब दिया और फिर शलभ ने भी जमकर फटकार लगाई।

शलभ ने पोस्ट की तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम अपने चेहरे पर हमेशा भाव इस तरह ही बनाए रखोगी।'

इस तस्वीर पर 'रोमिल स्क्वॉयड एंड एंटी शुक्ला" नाम के ट्विटर अकाउंट से इन दोनों की तस्वीर पर भद्दा कमेंट किया गया। यह कमेंट काम्या पर निजी हमला था।

काम्या पंजाबी ने ट्रोल्स का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- 'क्या आपके पास इस सज्जन के लिए कोई शब्द है? लगता है इनकी मां ने इन्हें बेच दिया था। उसी की तकलीफ यहां निकाल रहे हैं।'

काम्या के बाद उनके बॉय फ्रेंड शलभ ने भी उस ट्रोल को फटकार लगाई। शलभ डांग ने उस ट्वीट को कोट करते हुए लिखा- 'अगर हिम्मत है तो अकाउंट पर अपनी असली तस्वीर लगाओ। किसी महिला और मासूम बच्ची के बारे में ऐसे शब्द इस्तेमाल करने का हक तुम्हें किसने दिया। तुम्हें मेडिकल सहायता की जरूरत है।'