बिग बॉस 13 में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। जहां एक तरफ घर के कुछ पुराने सदस्य एक-एक करके बाहर हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शो में नए कंटस्टेंट्स की भी एंट्री होने की तैयारी चल रही है। कुछ समय पहले ही घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए जो एंट्री कर रहे हैं वे हैं - तहसीन पूनावाला, हिंदुस्तानी भऊ और खेसारी लाल यादव।

हाल ही में खबर आ रही है की जल्द ही बिग बॉस 13 में ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला वाइल्ड कार्ड कांटेस्टेंट बनकर आ सकती हैं। सलमान शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए नए नए तरीके अपना रहे है। आपको बता दें कि शेफाली जरीवाला मॉडल और एक्ट्रेस हैं जिन्होंने साल 2002 में कांटा लगा (Kaanta Laga) म्यूजिक वीडियो से अपना करियर शुरू किया था।

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। जिसमे कहा गया है की आज रात के एपिसोड में शेफाली जरीवाला घर में घुसेंगी साथ वीडियो शेयर किया है। टीजर में शेफाली जरीवाला यह कहते हुए दिखती है कि घर में दो अलग ग्रुप बन गए हैं लेकिन उन्होंने चेतावनी दी है कि ये डायनेमिक्स अगले सप्ताह बदल जाएगा।

इसके अलावा खबर है की शेफाली के अलावा पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का भी 'बिग बॉस' के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नाम सामने आ रहा है। हालाँकि हिमांशी ने खुद ही उस बात को खारिज किया था। लेकिन अब एक बार फिर ये खबर है कि हिमांशी 'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनेंगी।