बॉलीवुड में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ एक छाप छोड़ने के बाद, धड़क एक्टर ईशान खट्टर और  स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्द ही साथ में पहली बार बड़े परदे पर नज़र आने वाले है। हाल ही में दोनों ने निर्देशक मकबूल खान की एक फिल्म साइन की है। फिल्म का नाम खाली पीली (Khaali Peeli) है। इसकी जानकारी ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर दी।

ईशान ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अनन्या पांडेय के साथ हॉट तस्वीर शेयर की है। ईशान ने फिल्म के बारे में बताते हुए एक मजेदार पोस्ट लिखा है। ईशान ने लिखा- “एक डेढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी, और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे रापचिक मूवी।” पोस्टर में ईशान अपने सिक्स पैक ऐब्स दिखा रहे और अनन्या व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं जिससे वो बेहद सेक्सी लग रही हैं।

फ़िल्म का फर्स्ट लुक कमाल का है। यह फिल्म अगले साल 12 जून को रिलीज़ होने वाली है। कैप्शन देख के लग रहा है फिल्म आज की जेनरेशन को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। इसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर ने बताया फिल्म में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा है। फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर से शुरु होने वाली है। देखना होगा अब ईशान और अनन्या मिलकर क्या धमाल मचाते है।