बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार अपने फैंस को एक के बाद हिट मूवीज दे रहे है। पहले मिशन मंगल और हॉउसफुल 4 की सक्सेस के बाद अक्षय कुमार अपने फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ लाए है। हाल ही में अक्षय कुमार-करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ-कियारा आडवाणी अभिनीत मोस्ट अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के कुछ पोस्टर्स सामने आए है।

पहले पोस्टर में अक्षय कुमार दो एक्ट्रेस के बेबी बंप के बीच फंसे नजर आ रहे है और वो टेंशन में दिखाई दे रहे है। वही दूसरे पोस्टर में दिलजीत दोसांझ भी दो एक्ट्रेस के बेबी बंप के बीच फंसे नजर आ रहे है, लेकिन दिलजीत काफी खुश नज़र आ रहे है।

वही फ़िल्म के तीसरे पोस्टर में नज़र आता है की दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार फ़िल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर और कियारा आडवाणी के बेबी बंप के बीच में नज़र आ रहे है। फ़िल्म के पोस्टर्स काफी मजेदार है। यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर लग रही है। पोस्टर्स के बाद अब फैंस इसके ट्रेलर का वेट कर रहे हैं।

आपको बता दें की फिल्म Good Newwz की कहानी सरोगेसी वाले बच्चे पर बेस्ड है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। तो वहीं करण जौहर संग अक्षय कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 27 दिसंबर यानी क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली है।