फिल्मों के प्रोमोशन के लिए आजकल अभिनेता अभिनेत्री किसी भी जगह पर पहुँच जाते हैं। पिछले दिनों ऐसा ही कुछ अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी किया। दरअसल कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' का जमकर प्रोमोशन कर रहे हैं। कार्तिक अपनी कोस्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे संग हर चैट शो और रियलिटी शो में देखे जा रहे हैं। इसी कड़ी में वे पिछले दिनों एयरपोर्ट पर अचानक नजर आ गए।

दरअसल एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म के गाने धीमे धीमे के डांस स्टेप सिखाने पहुंचे थे। शायद दीपिका कहीं फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं और इसी दौरान वहां कार्तिक भी पहुंचे और दोनों ने खूब मस्ती की।

इस दौरान कार्तिक ने एयरपोर्ट के बाहर ही दीपिका पादुकोण अपने गाने 'धीमे धीमे' का हुक स्टेप सिखाया। कई बार सिखाने के बाद आखिर कार दीपिका ने स्टेप्स सीख लिए और इसपर परफॉर्म भी किया। इस परफॉर्मेंस का वीडियो कार्तिक ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है।

जब ये दोनों स्टार्स ये गाने के स्टेप्स कर रहे थे तो वहां काफी आम पब्लिक भी जमा हो गई थी। दीपिका और कार्तिक के इस डांस के वीडियो को देख कर सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

कई लोगों ने इस वीडियो पर दोनों स्टार्स को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। लोगों ने कहा कि आखिर कैसे एयरपोर्ट पर दीपिका और कार्तिक को नाचने की परमिशन मिल गई? लोगों का कहना है कि एयरपोर्ट जैसी प्लेस पर किसी भी आम आदमी को 5 मिनट भी खड़े नहीं रहने दिया जाता है तो ये स्टार्स वहां नाच कैसे रहे हैं।

बता दें की यह फिल्‍म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की रीमेक है।  इस फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त स्‍टारर फिल्‍म 'पानीपत' से टक्कर मिलेगी क्योंकि ये फिल्म भी इसी दिन रिलीज होने वाली है।