कुछ महीने पहले ही करण जौहर ने एलान किया था की वह जल्द ही दोस्ताना 2 बनाने जा रहे है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ एक और चेहरा नज़र आएगा ऐसी भी बाते सामने आई थी। आज सुबह करण जौहर इस बात से पर्दा हटा दिया और एलान किया की दोस्ताना 2 में अब टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) भी नजर आएंगे।

इस बात की जानकारी करण ने ट्वीट करके दी की-’हम धर्मा ब्लॉक में इस नए बच्चे का परिचय देने के लिए बहुत ही खुश और उत्साहित है। लक्ष्य 'दोस्ताना 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। हम एक साथ ठोस और अच्छी यात्रा शुरू करने की आशा करते हैं। कृपया लक्ष्य का स्वागत करें और इसपर अपना ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद बरसाएं।

लक्ष्य लालवानी का नाम सामने आते ही लोग इंटरनेट पर हर कोई यह ढूंढने लगा कि आखिर उनका बॉलीवुड कनेक्‍शन क्‍या है और वह किस बॉलीवुड स्‍टार का बेटा है। लेकिन इस बार करण ने आगे रह कर खुद ट्वीट किया और लिखा की हाँ, मैं जब से जागा हूँ सैकड़ों लोग मुझसे उसका (लक्ष्य) फिल्‍म इंडस्‍ट्री कनेक्‍शन जानना चाहते हैं। वह इस इंडस्‍ट्री का नहीं है और उसे ऑडिशन की लंबी प्रक्रिया के बाद चुना गया है। मैं शानू शर्मा का शुक्रगुज़ार हूँ कि उन्होंने लक्ष्‍य को धर्मा प्रोडक्‍शन से मिलवाया।'

बता दें की लक्ष्य लालवानी न 'रोडीज एक्स 2' में बतौर कंटेस्टेंट टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद लक्ष्य एमटीवी पर आने वाले शो 'वॉरियर हाई' में नजर आए थे। लक्ष्य ने अधूरी कहानी हमारी, परदेस में है मेरा दिल और पोरस जैसे टीवी सीरियल में काम किया हैं। दोस्ताना 2 लक्ष्य लालवानी की डेब्यू फिल्म होगी।