डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है। टीआरपी के मामले में भी यह शो सबसे आगे चल रहा है। शो को हिट बनाने के लिए इसके मेकर्स इसमें कई ट्विस्ट डाल रहे है।इस रियल्टी शो के बारे में अब खबर आ रही है कि इसके सेट पर मदरसे के बच्चों ने कुरान पढ़ा है।

मदरसे के बच्चों ने सलमान खान के शो नच बलिए में मंच पर ही कुरान पढ़ा है। साथ ही इसकी तस्वीर भी शेयर की गई है। इस तस्वीर में कुछ बच्चे मंच के एक किनारे ग्रुप में बैठे नजर आ रहे हैं। लेकिन यह बच्चे क्या कर रहे हैं इस विषय में कुछ जानकारी नहीं है। बता दे कि शो मेकर्स की तरफ से भी इसमें जानकारी नहीं मिली है।

स्पॉटबॉय वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार में शुरुआत से ही शो में किसी ना किसी कंटेस्टेंट को चोट लग रही है या फिर वो बीमार हो रहे हैं।

बता दें कि पिछले हफ्ते के एपिसोड में शांतनु की बलिए को रिहर्सल के समय पैर में चोट लग गई थी जिसके कारण शांतनु को अकेले ही डांस परफर्मेंस देना पड़ा।इसके अलावा रोहित रेड्डी के बीमार होने के कारण अनीता और उनके हसबैंड भी परफॉर्म नहीं कर सके थे।

इन्ही को देखते हुए नच बलिए के सेट पर शो के मेकर्स ने मदरसे के बच्चों को बुलाकर उनसे कुरान पढ़वाया है। जिससे शो आराम से पूरा हो सके और कंटेस्टेंट्स को किसी प्रकार का कोई नुकसान न हो।

बता दें कि नच बलिए को इस बार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस बार के शो को रवीना टंडन और अहमद खान जज कर रहे हैं।