बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से मनोज बाजपेयी को एक माना जाता है। वे स्टार नहीं हैं पर अभिनेता ज़बरदस्त है तभी उन्होंने कई ऐसी फिल्में की हैं जो क्लासिक फिल्मों की श्रेणी में गिनी जाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में मनोज बाजपेयी अपनी नेचुरल एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। नए जमाने के साथ कदम से कदम मिला कर चलने के लिए मनोज वेब सीरीज में भी काम करने से गुरेज नहीं करते हैं।  

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी मनोज बाजपेयी जल्द ही अपनी ज़बरदस्त उपस्थिति दर्ज करने की तैयारी में हैं। वे वीडियो स्ट्रीमिंग साइट अमेजन प्राइम के एक नए वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। अमेजन की इस आने वाली वेबसीरीज का नाम है "द फैमिली मैन" जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

"द फैमिली मैन" वेब सीरीज का ट्रेलर 2 मिनट 45 सेकेंड का है जिसमें मनोज बाजपेयी के अभिनय कौशल की कई परतें देखने को मिलेंगी। इस ट्रेलर से सीरीज की जो कहानी कहानी समझ आती है वो एक सरकारी कर्मचारी के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी सैलरी कम है और उसे अपना परिवार चलाने में भी समस्याएं आती हैं।

इसी सरकारी नौकरी करने वाले शख्स का चरित्र निभा रहे हैं मनोज बाजपेयी जो मुंबई में अपनी पत्नी और दो बच्चों संग रहते है। इस दौरान मनोज के चरित्र को उनके परिवार के सदस्यों से कर बार ताने भी सुनने को मिलते हैं। इसी बीच कहानी में एक ट्विस्ट आता है और पता चलता है की दरअसल मनोज का चरित्र वास्तव में स्पेशल सेल में काम करने वाला एक एजेंट है।  

देखना दिलचस्प होगा की सीरीज में मनोज बाजपेयी के चरित्र द्वारा अपनी परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ साथ किस प्रकार अपने देश के लिए भी काम करना पड़ता है। ये एक एक्शन ड्रामा वेबसीरीज है जो अमेजन प्राइम पर इसी महीने की 20 तारीख़ को शुरू होगी। इस वेब सीरीज के निर्देशक हैं राज और डीके और मनोज बाजपेयी के साथ साथ इसमें प्रियामणि, शारिब हाशमी, नीरज माधव, शरद खेलकर, गुल पनाग, दिलीप ताहिल और संदीप किशन जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।