बॉलीवुड मूवीज में अपनी छाप छोड़ने के बाद शाहरुख़ खान और इमरान हाश्मी अब अपनी किस्मत वेब सीरीज पर आजमाने जा रहे है। कुछ समय पहले ही शाहरुख़ खान ने एलान किया था की वो Netflix पर एक वेब सीरीज ला रहे है जिसका नाम बार्ड ऑफ ब्लड (Bard of Blood) होगा। इस वेब सीरीज का ट्रेलर अब रिलीज़ का दिया गया है। इसमें इमरान हाश्मी लीड रोल में है।

बता दें की यह सीरीज बिलाल सिद्दीकी की नावेल “बार्ड ऑफ ब्लड” पर आधारित है, जो 2015 में आई थी । टीज़र के बाद अब इसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर खून खराबा और एक्शन से भरपूर है। इसमें इमरान हाश्मी ने जासूस (Kabir) का रोल में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में इमरान ज़बरदस्त एक्शन करते दिख रहे है और साथ ज़बरदस्त डॉयलॉग बोलते नज़र आर रहे है। ट्रेलर देख के लग रहा है इमरान किसी खुफ़िया मिशन पर जाते है।

इसमें इमरान के साथ एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और मुक्काबाज फेम एक्टर विनीत कुमार सिंह भी नज़र आ रहे है। साथ ही कीर्ति कुल्हारी, जयदीप अहलावत, शशांक अरोड़ा और अमायरा दस्तूर भी अहम रोल में हैं।

बात दें की इस वेब सीरीज को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। इसे रिभु दासगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। बार्ड ऑफ ब्लड 27 सितम्बर से Netflix पर स्ट्रीम होगा। इस वेब सीरीज की कहानी 7 एपिसोड में पूरी हो जाएगी।