अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की हाउसफुल मूवी सीरीज का चौथा पार्ट जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। हाउसफुल फिल्म के तीनों पार्ट्स की कहानी अलग अलग है। इस बार भी फिल्म मेकर ने कुछ बिलकुल अलग थीम पर मूवी बनाई है। हाल ही में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय और रितेश दोनों डबल रोल में नज़र आने वाले है।

हाउसफुल 4 (Housefull 4) की कहानी 600 साल का लंबा सफर तय करेगी और 1419 से 2019 के बीच के अक्षय के दो लुक शेयर किये है। पहले पोस्टर अक्षय गंजे है और तीर चलाते हुए दिख रहे है। पोस्टर में लिखा है  'बाला, शैतान का साला' वही दूसरे तरफ अक्षय का दूसरा किरदार है हैरी का जो लंदन रिटर्न है।

इसके अलावा रितेश देशमुख के भी दो लुक शेयर किये गए है। जहां एक पोस्टर में रितेश नृत्की बांगडु महाराज के मजेदार अवतार में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे पोस्टर में रितेश देशमुख साल 2019 के डेशिंग ब्वॉय रॉय के लुक में नजर आ रहे हैं।

इसके बाद बॉबी देओल के भी लुक शेयर किये गए है। बॉबी भी डबल रोल में नज़र आ रहे है।

फिल्म मेकर एक के बाद एक एक्टर्स के फर्स्ट लुक जारी कर रहे है। आपको बता दें की फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे कलाकार नज़र आने वाले है। इस फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज़ होगा।