अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां को दो दिन पहले तबियत बिगड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब खबर आ रही है की उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है। साथ ही यह भी बताया की किस वजह से उनकी तबियत बिगड़ी थी।

नुसरत ने अपने इस वीडियो में कहा, 'हेलो, आप सब की दुआओं और प्‍यार की बदौलत अब मैं बिल्कुल ठीक हूँ। मुझे डस्‍ट एलर्जी के चलते मेजर अस्‍थमा का अटैक हुआ था, ऐसा डॉक्‍टरों ने कहा है। बस एक दो दिन का आराम और फिर से मैं अपने काम पर लग जाऊंगी। मैं अपने संसदीय क्षेत्र और दिल्‍ली जाऊंगी '

View this post on Instagram

Thank you all for your wishes, prayers, calls & messages. ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

आपको बता दे नुसरत जब अस्पताल में थी तो उनके पति निखिल जैन पूरे समय उनके साथ थे। रिपोर्ट के अनुसार, सामने आया की उनकी हालत में सुधार है। हालांकि, अभी दवाईयां जारी रखने की हिदायत दी गई है। उनकी अस्पताल से छुट्टी करा दी गई और वे अभी घर पर है।

बता दें की दो दिन पहले ही मीडिया में खबर आई थी नुसरत को सांस लेने में तकलीफ़ हो रही थी और  दवाइयों के ओवरडोज के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन अब नुसरत खुद इन बातों को ख़ारिज करते हुए असली वजह बताई है।