जम्मू-कश्मीर से सरकार द्वारा आर्टिकल 370 हटा दिया गया है। सरकार के इस फैसले के बाद देश में ख़ुशी की लहर फैली हुई है । वही पड़ोसी देश पाकिस्तान की नींद उड़ गयी है। इस फैसले से बौखलाए पाकिस्तानी सेलेब्स अनुच्छेद 370 हटने पर भारत के विरोध में सोशल मीडिया पर लिख रहे है।

जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के विरोध में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने ट्वीट किया कि “'मैं कड़े शब्दों में कश्मीरियों के खिलाफ की जा रही हिंसा और अत्याचार की निंदा करता हूँ। अल्लाह कश्मीर और दुनियाभर के निर्दोष लोगों की जिंदगी की मदद करे।'' इंडियन यूजर्स को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने आतिफ को करारा जबाब दिया।

एक यूजर ने आतिफ को लताड़ते हुए लिखा कि - "मैं पहली बार आपके कश्मीरियों के लिए किए गए ट्वीट से असहमत हूँ।  मोदी ने कश्मीरियों के लिए बेस्ट किया है। मैं आपका फैन हूँ। प्लीज आप राजनीति में ना जाए।"

जबकि एक दूसरे यूजर्स ने लिखा कि  - "हज जाने से पहले ऐसा राजनीतिक बयान देना दुखद है। सोचो कि अब तुम्हें हिंदी फिल्मों में लंबे समय तक काम मिलने में परेशानी होगी।”

एक अन्य यूजर ने कहा कि “आप हज पर जा रहे है तो हज पर जाए। कश्मीरियों को कोई सजा नहीं मिली है और ना ही उनपर कोई जुल्म हो रहा हो। इंडिया का पार्ट था है और रहेगा आप अपना देश देखें, दूसरे देशों में ताक झांक कर चौधरी ना बनें।”

बता दें कि कई बॉलीवुड फिल्मों में आतिफ असलम ने अपनी आवाज़ दी है। पाकिस्तानी कलाकारों का उरी अटैक के बाद से भारत में काम करना बैन कर दिया गया है।