जी 5 पर एक नई वेब सीरीज लॉन्च हुई है जिसकी कहानी राजस्थान के एक कुख्यात गुंडे पर आधारित है। इस गुंडे ने अपने समय में राजनीति का रुख ही बदल दिया था। इस कहानी में मुख्य किरदार में जिमी शेरगिल है।

कहानी राजस्थान में रहने वाले एक ग्रामीण लड़के की है जो आईपीएस बनना चाहता है। वो उसके लिए तैयारी और मेहनत भी करता है जिसका फल उसे मिलता है परन्तु उसके साथ कुछ ऐसी घटना होती है जोकि उसकी पूरी जिंदगी बदल देती है। लड़के का नाम आनंद पाल सिंह रहता है जो राजस्थान कि जातिगत राजनीति को बदल कर रख देता है। इस वेब सीरीज में सुशांत सिंह आनंद पाल के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। इसमें कई ऐसे किरदार भी है जो आपको राजस्थान की राजनीति से जोड़ते है। इस वेब सीरीज में आनंद पाल के जीवन के हर पहलू को दर्शाया गया है।

इस वेब सीरीज में शरद केलकर ने भी एक अहम किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज में वे एक विलेन के किरदार में है और उन्होंने ताक़तवर रुतबे वाले किरदार को बखूबी निभाया है।

इस वेब सीरीज सारे मसाले मौजूद हैं पर कुछ जगह पर कहानी टूटती हुई नजर आती है। इसका कारण वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में है। दूसरे एपिसोड के बाद कहानी रफ़्तार पकड़ती है। इस वेब सीरीज का निर्देशन सचिन पाठक ने किया है जो कि दृश्यम फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका में काम कर चुके है। इस पूरी वेब सीरीज में किसी भी प्रकार का कोई अश्लील सीन नहीं है पर हां सीरीज के कई सीन में गाली गलौज का उपयोग ज़रूर किया गया है।