अमरीकी एयरपोर्ट पर नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में मुख्य भूमिका निभाने वाली एल्नाज नैरोजी से कई घंटो तक पूछताछ चलती रही। जिसके कारण उन्हें अपनी फ्लाइट को भी छोड़ना पड़ा। इसका कारण था उनका ईरानी कनेक्शन का होना।

एक अखबार के अनुसार शिकागो एयरपोर्ट पर नैरोजी से घंटो पूछताछ की गयी। नैरोजी एक ईरानी नागरिक है। इस कारण ही उन्हें इस परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्हें युनाइटेट स्टेटस की फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन घंटो चली पूछताछ के कारण ऐसा नहीं हो सका। अगली फ्लाइट लेने के लिए उन्हें छह घंटे का इंतजार करना पड़ा।

नैरोजी ने एक अख़बार को बताया कि उन्हें तीन घंटे का इमिग्रेशन में रुकना पड़ा। उन्हें कनेक्टिंग फ्लाइट पकड़ने से भी रोका गया। नैरोजी ने बताया कि उनके पास जर्मनी का पासपोर्ट है जिसके कारण युनाइटेट स्टेटस के लिए उन्हें वीजा की आवश्यकता नहीं होती है। फिर भी उन्होंने ट्रंप प्रशासन द्वारा ईरान पर लगाए गए कड़े प्रतिवंधो के चलते नार्मल वीजा के लिए आवेदन दे दिया है। ईरान पर लगाए गए प्रतिबंधों के कारण ईरानी लोगो को Esta भी नहीं मिलता जिसकी वजह का कई बार चेकिंग भी होती है।

नैरोजी ने बताया कि पूछताछ के कारण उन्हें समय से कनेक्टिंग फ्लाइट नहीं मिली और उन्हें छह घंटे तक अगली फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा। इस दौरान उन्हे ऐसा महसूस हो रहा था कि ये इंतजार कभी ख़त्म नहीं होगा।

नैरोजी ने कहा कि मैं बहुत थक चुकी हूँ। परन्तु अब सब कुछ ठीक है। अब मैं लॉस एंजेलिस पहुंच चुकी हूँ। पहले अपने कार्यो को पूरा करुँगी फिर एजेंट से बात करुँगी। बता दें कि 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर सीक्रेट गेम्स 2 आने वाली है जिसमे एल्नाज नैरोजी भी नजर आएँगी।