अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल और शरद केलकर जैसे सितारों से सजी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि कि फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का दूसरा ट्रेलर कल रिलीज कर दिया गया। बता दें की फिल्म के पहले ट्रेलर को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था और इसी रिस्पांस को और बढ़ाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने इसका एक और दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

बता दें कि, 'तानाजी' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है। इसमें काजोल सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका में नजर आएँगी। फिल्म में सैफ अली खान उदय भान और शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में दिखेंगे।

इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर 2 मिनट और 56 सेंकेंड का है और एक दिन से भी कम वक़्त में इसे 1 करोड़ लोगों ने देखा है। ये नम्बर्स बताते हैं की इस फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह कितना ज्यादा है। फिल्म के इस दूसरे ट्रेलर में सूत्रधार के रूप में अभिनेता संजय मिश्रा की आवाज़ गूँजती है जो मराठों के स्वराज पर नजर गड़ाए मुस्लिम शासकों के चालों से दर्शकों को अवगत करवाते हैं। इस ट्रेलर में तानाजी मालुसरे बने अजय देवगन अपनी सूझ-भुझ से उदय भान बने सैफ अली खान की हर रणनीति को परास्त करते नजर आते हैं।

ट्रेलर के आखिर में अजय देवगन की एक हाथ कटी नजर आती है पर इसके बाद भी दूसरे हाथ से भगवा ध्वज लहराते तानाजी को देख कर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। दूसरा ट्रेलर पहले ट्रेलर से भी ज्यादा उत्साह पैदा करने वाला है। इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म को देखने के लिए और ज्यादा उत्साह नजर आ रहा है।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत द्वारा किया गया है और इसका निर्माण अजय देवगन फिल्म्स और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिल कर कर रही है। यह फिल्म अगले साल यानी 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म की टक्कर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' से होने वाली है।

देखें ट्रेलर: