सोशल मीडिया पर जैसे ही किसी अभिनेत्री या अभिनेता का नाम किसी के साथ जोड़ा जाता है तो यह बात इस तरह से फैलने लगती है जैसे मानो जंगल की आग। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक अफ़वाह फ़ैल रही है और लोग उस अफवाह को तवज्जो भी दे रहे है। एक वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के लिंकअप की चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ग़ुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर उस वीडियो का स्क्रीन शॉट लेकर शेयर करते हुए लिखा "मैं रिक्वेस्ट करती हूँ कि इस वीडियो के लिए जो भी जिम्मेदार मीडिया चैनल है प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड करना बंद करें। मेरी भी फैमिली है और मुझे जवाब देना होता है। इस तरह का वीडियो मेरे लिए समस्या बन सकती है।"

यह पहली बार नहीं है जब दोनों के लिए इस तरह की अफ़वाह उड़ रही है। यह अफ़वाह बहुत पहले से चल रही है और हमेशा से उर्वशी इस बात को नकारते हुए आयी है। बीते दिन यह बात थम चुकी थी परन्तु फिर यह खबर आई कि उर्वशी रौतेला ने वर्ल्ड कप के टिकट अरेंज करने के लिए हार्दिक पंड्या को कहा था और उसके बाद से इन दोनों के लिंकअप होने की खबर आना शुरू हो गई थी। अंत में उर्वशी ने इन सब बातों को नकार दिया है। ।

ग़ौरतलब है कि जल्द ही उर्वशी अपनी आगामी फिल्म 'पागलपंती' में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और इलियाना डिसूजा के साथ नजर आएगी।