फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है जिसमे ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएँगी। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। परंतु इस फिल्म के रिलीज से पहले ही सोनाक्षी एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह बड़ी मुश्किल में फंसती दिखाई दे रही है। इस वीडियो में उन्हें अरेस्ट करते हुए दिखाया गया है।

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह उन्हें हथकड़ी पहनाई जा रही है और उस समय सोनाक्षी कहती नजर आ रही हैं, 'क्या कर रहे यार? आप मुझे ऐसे कैसे अरेस्ट कर सकते हैं?

ग़ौरतलब है कि अभी तक इस वीडियो की सच्चाई सामने नहीं आयी है कि यह वीडियो असली है या नकली या इसे एक प्रमोशनल स्ट्रैटिजी के लिए शूट किया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह कहा जा रहा है कि सोनाक्षी किसी लीगल प्रॉब्लम में फंस गयी हैं। बता दे कि इस वीडियो के अतिरिक्त इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी का एक और वीडियो देखा जा सकता है, जिसमें वह बचकर तेजी से बाहर निकलते दिख रही है।

आखिर यह सब क्या है ? और क्यों ऐसा किया गया है? इसका जबाब तो वक्त पर ही पता चल सकता है। जानकारी दे दें कि सोनाक्षी की फिल्म 'मिशन मंगल' जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, इसमें भारत के चंद्रयान मिशन की कहानी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, विद्या बालन और कीर्ति कुल्हारी भी नजर आने वाली है।