पिछले दिनों बॉक्स ऑफ़िस पर दो मूवीज एक साथ रिलीज़ हुई थी। पहली थी आयुष्मान खुराना की Bala और दूसरी सूरज पंचोली की satellite shankar पर इन दोनों फिल्मों में बाजी मारी बाला ने। आयुष्मान की बाला ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर उनकी फिट फिल्मों की सूची में एक और फिल्म का नाम जोड़ दिया है।

आयुष्मान खुराना की इस फिल्म फिल्म ने महज तीन हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की इस शानदार सफलता को आयुष्मान और फिल्म के अन्य कलाकार खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इस खुशी में आयुष्मान और उनकी टीम ने एक ज़बरदस्त पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

बाला फिल्म की इस सक्सेस पार्टी में आयुष्मान की दोस्त और को-स्टार कृति सेनन पहुंची थी जिन्होंने उनके साथ सुपरहिट फिल्म बरेली की बर्फी में काम किया था। इस दौरान पार्टी में कृति के साथ उनकी बहन नुपुर सेनन भी थीं जिनका म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' आजकल चर्चा में बना हुआ है।

गौरतलब है की बाला आयुष्मान खुराना की लगातार 7वीं हिट फिल्म है। इससे पहले आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल, बधाई हो, आर्टिकल 15, अंधाधुन, शुभ मंगल सावधान और बरेली की बर्फी जैसी फ़िल्में भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद आयी थी।

आयुष्मान खुराना की इस सक्सेस पार्टी उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं। इनके अलावा पार्टी में एक्ट्रेस डायना पेंटी भी शामिल हुईं उन्होंने कृति सेनन संग फोटो के लिए पोज किया।