कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में काम करने वाले फिल्म अभिनेता कुशल पंजाबी ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। कल रात उनके घर पर उनका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। पुलिस ने घर की तलाशी ली जहाँ उन्हें एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं बताया है।

उनकी मौत के बाद टीवी अभिनेता और कुशल के करीबी दोस्त करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली जिस पर उन्होंने दुःख व्यक्त किया है। अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने कुशल की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा "तुम्हारे निधन ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। मुझे पता है तुम जहां कहीं भी हो एक खुशहाल जगह पर हो। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उसने मुझे हमेशा प्रेरित किया.... लेकिन मुझे क्या पता था।"

बता दें की करणवीर कुशल के बेहद करीबी दोस्त थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी कुशल की कई तस्वीरें शेयर की और लिखा- 'तुम्हारे निधन ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। मुझे पता है तुम जहां कहीं भी हो एक खुशहाल जगह पर हो। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उसने मुझे हमेशा प्रेरित किया.... लेकिन मुझे क्या पता था। तुम्हारी डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, एक पिता की ज़िम्मेदारी और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हारा खुशमिजाज स्वभाव, तुम्हारी गर्मजोशी, जो बहुत सरल थी। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं।'

ग़ौरतलब है की कुशल में अपने करियर की शुरुआत एक डांसर और मॉडल के रूप में की थी। वे पिछले दो दशकों से इस फिल्मों में काम कर रहे थे। सर्वप्रथम उन्होंने 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर आने वाले सीरियल 'ए माउथफुल ऑफ स्काई' में काम किया था। इसके बाद वे 'लव मैरिज', 'सीआईडी', 'देखो मगर प्यार से', 'कभी हां कभी ना', 'ये दिल चाहे मोर', 'श्श्श... फिर कोई है', 'आसमान से आगे', 'झलक दिखला जा 7', 'अदालत', 'सजन रे झूठ मत बोलो' और 'इश्क में मरजावां' जैसे पॉपुलर शो और फिल्मों में काम किया है।

कुशल ने अक्षय कुमार के साथ "अंदाज" अजय देवगन के साथ "काल",  सलमान के साथ "सलाम-ए-इश्क" और इनके अलावा "लक्ष्य", "दन दना दन गोल" जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने एक यूरोपियन लड़की से शादी की और उन्हें एक बेटा भी है।