हम सबने कभी ना कभी किसी ना किसी कैब को हायर किया होगा। कभी तो कैब वाले बहुत अच्छे होते हैं पर कभी कभी कैब वालों के साथ बुरा अनुभव भी लोगों को होता रहता है। ऐसा ही एक बुरा अनुभव पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को भी हुआ जब वे पिछले दिनों लंदन में थीं।

कैब ड्राइवर के साथ हुए बुरे अनुभव के बारे में सोनम ने एक ट्वीट के माध्यम से बताया और इसी ट्विटर पोस्ट की वजह से वे सुर्खियों में आ गई हैं।  अपने इस ट्वीट में सोनम कपूर ने अपने साथ हुई एक भयावह घटना शेयर की है। लंदन की एक कैब में हुई इस घटना ने उन्हें अंदर तक हिला कर रख दिया है। इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने सभी से सतर्क भी किया है।

सोनम कपूर ने इस बाबत किये अपने ट्वीट में लिखा कि 'मैंने लंदन की उबर कैब में सबसे डरावना अनुभव किया है। कृपया सतर्क रहिए, सबसे बेहतर और सुरक्षित है पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करना। मैं पूरी तरह हिल गई हूँ।'

सोनम के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद हर कोई जानना चाहता था कि आखिर सोनम के साथ क्या हुआ था। यही सवाल सोनम से एक महिला ने कमेंट बॉक्स में पूछा कि आखिर ऐसा क्या हुआ है, वो इसलिए जानना चाहती थीं क्योंकि वो लंदन में ही रहती थीं और इससे उन्हें मदद मिल सकती थी। महिला का सवाल पढ़कर सोनम ने रिप्लाई किया और बताया, 'ड्राइवर स्थिर नहीं था और मेरे ऊपर बुरी तरह चीख-चिल्ला रहा था। मैं इससे अंदर तक बहुत डर गई हूँ।'

बहरहाल अभी तक इस मामले में कैब कम्पनी ने कुछ भी नहीं कहा है। यह देखना होगा कि इस मामले पर कैब सर्विस की तरफ से कोई एक्शन लिया जाता है या नहीं।